एएसआई नैतराम ट्रैप का मामला-: एसीबी के परिवादी से मारपीट, एफआईआर दर्ज, तीन गिरफ्तार

By :  prem kumar
Update: 2024-09-25 14:29 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन।गुलाबपुरा थाने के एएसआई नैतराम के ट्रैप मामले में एसीबी के परिवादी रहे उम्मेद खां को आज आधा दर्जन लोगों ने पीट दिया। घटना, रूद्रपुरा चौराहे पर तब हुई, जब पीडि़त खेत अपने खेत जा रहा था। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर तीन आरोपितों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। केस की जांच डीएसपी को सौंपी गई है।

बता दें कि एसीबी की भीलवाड़ा-प्रथम इकाई ने कुछ समय पहले गुलाबपुरा थाने के एएसआई को रिश्वत के एक लाख रुपये लौटाते रिवर्स ट्रेप कर गिरफ्तार किया था। एसीबी ने यह कार्रवाई परिवादी उम्मेद खां की शिकायत पर की थी। गुलाबपुरा थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि एसीबी का परिवादी रहा उम्मेद खां बुधवार को अपने घर से खेत जा रहा था। रुद्रपुरा चौराहे पर उसे गनी मोहम्मद सहित 5-7 लोगों ने रोका और उसके साथ मारपीट कर दी। सूचना पर गुलाबपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों कानिया निवासी गनी मोहम्मद पुत्र मीर बक्ष, ईशाक मोहम्मद पुत्र घीसू खां व मुश्ताक पुत्र रजाक मोहम्मद को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पुलिस ने उम्मेद खां की रिपोर्ट पर गनी मोहम्मद को नामजद करते हुये अन्य के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया। इस मामले की जांच गुलाबपुरा डीएसपी जितेंद्र सिंह को सौंपी गई है।

यह बताई मारपीट की वजह

गुलाबपुरा थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि उम्मेद खां ने नैतराम के खिलाफ एसीबी को जो शिकायत दी थी । इसी को लेकर आज गनी मोहम्मद व उसके साथियों के साथ मिलकर यह कहते हुये कि एसीबी के मामले में मेरा नामक क्यूं लिखवा दिया, मेरा क्या मतलब था। उसके साथ मारपीट कर दी।

Similar News