सडक़ हादसे में छात्रा की मौत, खाळ में मिली अज्ञात युवक की लाश

By :  prem kumar
Update: 2024-09-07 12:21 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन । बीगोद थाना इलाके में बाइक की टक्कर से छात्रा की मौत हो गई, जबकि कोटड़ी थाना इलाके में स्थित एक खाळ में अज्ञात युवक की करीब 5 दिन पुरानी लाश मिली है। शव को पहचान के लिए पुलिस ने मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है।

बीगोद थाने के दीवान सुरेश कुमार ने बताया कि प्रतापपुरा निवासी जगदीश कीर की बेटी पायल 14 खेलकूद प्रतियोगिता में जा रही थी।  बिगोद नंदरायराय रोड पर उसे अज्ञात बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में पायल गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे पहले बीगोद व बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान पायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाते हुये दुर्घटना के कारणों की जांच शुरु कर दी।

उधर, एक अन्य घटना कोटड़ी थाना सर्किल से सामने आई है। दीवान सोजीराम ने बताया कि हरपुरा क्षेत्र स्थित खाळ में शनिवार को ग्रामीणों ने एक अज्ञात युवक का शव पानी में तैरता देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खाळ से निकलवाया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव की पहचान के प्रयास किये, लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना। इसके चलते पुलिस ने शव को कोटड़ी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाते हुये जिले के सभी थाना प्रभारियों को सूचना दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक निर्वस्त्र हालत में मिला। शव चार से पांच दिन पुराना है। मृतक की उम्र 30 से 40 वर्ष की है। साथ ही पुलिस ने आशंका जताई कि युवक का शव आगे कहीं से बहकर आया है। मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। ऐसे में उसकी मौत डूबने से होने की आशंका है। 

Similar News