5 हादसों में 2 मासूम बालिका,2 किसान व 1 मजदूर की मौत

By :  prem kumar
Update: 2024-07-03 14:32 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा व भीलवाड़ा जिलों में घटित अलग-अलग हादसों में दो मासूम बालिकाओं, दो किसानों व एक मजदूर की मौत हो गई।

जहाजपुर थाने के सब इंस्पेक्टर शंकर सिंह ने बताया कि बोराणी निवासी शीशपाल मीणा की 11 साल की बेटी दिव्यांशी बुधवार सुबह बकरियां चराने गई। जहां वह पानी की खाळ में जा गिरी। डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव को बाहर निकाला और जहाजपुर अस्पताल ले गये, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इसी तरह शाहपुरा थाने के पुरानी आरणी गांव के सुखदेव माली की 7 साल की बेटी गुंजन की सर्पदंश से हालत बिगड़ गई। परिजन उसे यहां जिला अस्पताल लाये, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, मांडलगढ़ थाने के जलील मोहम्मद ने बताया कि थाना सर्किल के रूपतलाई गांव के शंकर 36 पुत्र प्रताप मीणा की खेत पर कृषि कार्य करने के दौरान जहरीले जंतु के काटने से मौत हो गई। वहीं एएसआई जलील मोहम्मद ने बताया कि पुरानी आबादी निवासी रामगोपाल 48 पुत्र केसरीमल ब्रह्मभट की खेत पर अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई।

इसी तरह एक अन्य घटना आसींद थाना सर्किल से सामने आई है। थाना प्रभारी हंसपाल सिंह ने बताया कि नीम का थाना निवासी मोहम्मद जबिल 31 अभी प्रतापपुरा में निर्माणाधीन मकान पर मजदूरी कर रहा था। रात को वह, अपने एक साथी के साथ छत पर सो रहा था, जो नीचे गिर पड़ा। हादसे में उसकी मौत हो गई। सुबह साथी को पता चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसके परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने पर शाम को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाकर शव सौंप दिया गया। पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है। 

Similar News