मौसी के घर से उठा ले गया मासूम बालक को पैंथर, सुबह जंगल में मिला शव

Update: 2024-05-30 08:39 GMT

राजसमंद(प्रवीण)राजसमंद जिले में  एक बार फिर पैंथर  ने एक मासूम   बच्चे को उठा ले गया  अपना शिकार बनायाहै. बुधवार देर रात हुई इस घटना का गुरुवार सुबह उस वक्त पता चला जब घर में बच्चा नहीं मिला. तब सभी लोगों ने मिलकर उसकी आसपास तलाश शुरू की तो बालक का सिर झाड़ियों के पास पड़ा मिला.

जानकारी के मुताबिक देलवाड़ा थाने के मोड़वा पंचायत में रहने वाले मृतक के परिजनों ने बताया कि मासूम बालक सभी घर वालों के  साथ आंगन में सो रहा था. देर रात पैंथर वहां आया और नींद में ही उसे उठा ले गया. इस दौरान कोई शोर नहीं हुआ, जिस कारण सुबह उठने पर ही हमें घटना का पता चला. तलाश के बाद हमें मासूस का शव झाड़ियों में पड़ा मिला. ऐसा प्रतीत होता है कि मासूम के धड़ को पैंथर अपने साथ निर्जन इलाके में ले गया है. हमने वन विभाग को इसकी सूचना दी है, जिसके बाद एक टीम यहां आई है  ग्रामीणों ने दो दिन पहले भी पैंथर के मूवमेंट को लेकर शिकायत दी थी, लेकिन पैंथर पकड़ में नहीं आया था.

 बहन के घर गवाया बेटा


ढाई साल के नितेश की मां मोड़वा गांव में अपनी बहन के घर मिलने आई थी और पर प्राइवेट के साथ सोई थी। रात को घर के आंगन में मां के साथ सो रहे नितेश को  पैंथर उठा ले गया। 



Tags:    

Similar News