सिगरेट लेने के बहाने आया था हत्यारा: उदयपुर : दुकान के बाहर तलवार से शिक्षक का कत्ल, बचाने आए पिता का हाथ काटा,प्रदर्शन

Update: 2024-07-26 03:37 GMT

 उदयपुर।जिले के अदवास गांव की मेघवाल बस्ती में परचून समान की दुकान पर सिगरेट लेने आए हमलावर ने घर के बाहर बैठे  शिक्षक पर तलवार से वार कर हत्या कर दी गई। शिक्षक बेटे को बचाने आए पिता पर भी बदमाश ने ताबड़तोड़ वार किए जिससे पिता का हाथ कट गया है।

सलूंबर  पुलिस के अनुसार घटना में शिक्षक शंकरलाल मेघवाल (40) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता डालचंद मेघवाल (60) को गंभीर हालत में एमबी हॉस्पिटल उदयपुर रेफर किया गया है।ज्यादा खून निकलने के कारण हमले में घायल बुजुर्ग की भी हालत गंभीर बनी हुई है।

मृतक शिक्षक के छोटे भाई प्रकाश मेघवाल ने बताया कि दुकान पर एक व्यक्ति आया था। उसने सिगरेट मांगी। उस वक्त बड़ा भाई शंकरलाल मेघवाल दुकान के पास ही खड़ा था। आरोपी ने अचानक तलवार निकाली और भाई शंकरलाल के गर्दन पर वार करना शुरू कर दिए।एक पल में ही भाई खून से लहूलुहान हो गया। दुकान में बैठे पिता जब भाई को बचाने पहुंचे तो आरोपी ने उन पर भी तलवार से कई वार किए।

हमले में पिता का एक हाथ कट गया और शरीर में कई गंभीर घाव लगे। प्रकाश मेघवाल ने बताया कि मैं घटना के वक्त घर के पास ही था। मैं जब तक दौड़कर पहुंचा। तब तक आरोपी फरार हो चुका था। मृतक शिक्षक मेथोड़ी स्थित पायरी प्राथमिक स्कूल में शिक्षक था। मृतक के 3 बच्चे हैं। इसमें 2 साल का बेटा, 5 और 9 साल की बेटियां हैं।घटना के बाद माहौल गर्म हो गया है। घटना को लेकर अदवास के ग्रामीणों में नाराजगी है। लोगों ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।इधर, देर रात सलूंबर एसपी अरशद अली और जावर माइंस थानाधिकारी पवन सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद समाज के लोग उदयपुर एमबी हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।


Similar News