शराब के नशे में पति ने किया हमला, पत्नी गंभीर घायल

Update: 2024-07-17 10:26 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। मांडल थाने के मेजा गांव में शराब के नशे में पति ने पत्नी पर हमला कर दिया। घायल महिला को पहले मांडल व बाद में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पीडि़ता के मासूम बेटे पुखराज ने घटना की जानकारी देते हुये बताया कि उसकी मां रतनी देवी और पिता दिनेश बलाई है। पुखराज ने बताया कि मंगलवार शाम 5 बजे उसका पिता दिनेश शराब पीकर आया और मां रतनी के साथ गाली-गलौच करते हुये रतनी पर सरिया फैंका। इसके बाद ईंट से हमला किया। पुखराज ने बताया कि हमले में उसकी मां के सिर में गंभीर चोट आई। इसके चलते उसने अपने मामा लेहरु लाल बलाई को फोन किया, जो जयपुर में रहते हैं। उसके मामा ने एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस आई, जिससे मां रतनी को मांडल अस्पताल ले गये, जहां से उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया।

उधर, बहन पर हमले की सूचना पर जयपुर से आये लेहरु लाल ने बताया कि उसका जीजा शराब पीने का आदी है। वह कामकाज भी नहीं करता है। लेहरु ने बताया कि पूर्व में भी जीजा ने रतनी को जान से मारने की कोशिश की। लेहरु ने आरोप लगाया कि उसका जीजा, अस्पताल तक जा पहुंचा और यहां भी उसने रतनी को जान से मारने की धमकी दी। लेहरु ने कहा कि सूचना देने के बाद भी पुलिस बयान दर्ज करने अस्पताल नहीं आई।

Similar News