ट्रायल के बहाने कार बाजार से उड़ाई स्कॉर्पियो बरामद, आरोपित गिरफ्तार, मौज-शौक के लिए दिया वारदात को अंजाम

By :  prem kumar
Update: 2024-08-03 11:24 GMT

 भीलवाड़ा BHN कार बाजार से ट्रायल के बहाने उड़ाई गई स्कॉर्पियो सदर थाना पुलिस ने बरामद कर ली है। इस मामले में बिजौलियां के एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने मौज-शौक के लिए ही इस वारदात को अंजाम दिया।

सदर थाना पुलिस ने बताया कि तिलकनगर रोड़, सांगानेरी गेट निवासी मुकेश कुमार खटीक के ईरांस स्थित नाकोड़ा कार बाजार पर गुरुवार शाम को एक युवक स्कॉर्पियो खरीदने के बहाने आया। उसने कार बाजार पर खड़ी स्कॉर्पियो की ट्रायल लेने की बात कही। ट्रायल के बहाने यह युवक स्कॉर्पियो में कैलाश खटीक को भी साथ ले गया। इसके बाद शिवम पेट्रोल पंप पर टायर में हवा भराने के लिए मुकेश नीचे उतरा, तभी आरोपित स्कॉर्पियो को भगा ले गया। मुकेश की रिपोर्ट पर स्कॉर्पियो चोरी का मामला दर्ज कर जांच दीवान रोहिताश के जिम्मे की गई।

उधर, थाना प्रभारी उगमाराम के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। इस टीम ने बिजौलियां पुलिस की मदद से चोरी की स्कॉर्पियो बरामद कर हरिजन मोहल्ला, बिजौलियां निवासी चंद्रवीरसिंह उर्फ वीर सिंह 24 पुत्र स्व.राजेंद्र सिंह कानावत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की आरोपित से हुई प्रारंभिक पूछताछ में यह सामने आया कि यह आरोपित पूर्व में भीलवाड़ा में ही फैक्ट्री में काम कर चुका है। इसके बाद उसने होटल खोली, जिसमें उसे घाटा लगा। आरोपित ने मौज-शौक के लिए यह वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस जल्द ही वारदात का खुलासा करेगी। इस टीम में थाना प्रभारी उगमाराम के साथ दीवान रोहिताश, जयप्रकाश शर्मा और बिजौलियां थाने के एएसआई राजेश कुमार,दीवान हरिसिंह, कांस्टेबल भंवर सिंह, राजेंद्र कुमार व सचदेव शामिल थे।

Similar News