बोलेरो की टक्कर से बालिका, सर्पदंश से महिला व अचानक तबीयत बिगडऩे से प्रौढ़ की मौत

By :  prem kumar
Update: 2024-08-23 07:18 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। दो साल की एक मासूम बालिका की बोलेरो की टक्कर से, जबकि सर्पदंश से महिला और अचानक तबीयत बिगडऩे से प्रौढ़ की मौत हो गई।

मांडल थाने के दीवान हनुमान प्रसाद ने बीएचएन को बताया कि मेजा निवासी घनश्यामसिंह चुंडावत की दो साल की बेटी राजकंवर शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे घर के बाहर चबूतरी के पास खेल रही थी। इसी दौरान एक बोलेरो को उसका चालक मुरली माली तेजगति से चलाता हुआ लाया और राजकंवर को टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। उधर, गंभीर रूप से घायल राजकंवर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजकंवर, पिता की इकलौती बेटी थी।

इसी तरह आसींद  थाने के सुराज गांव की उषा 30 पत्नी महेंद्रसिंह रावत को कृषि कार्य करते समय खेत पर सांप ने डस लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। उषा को यहां महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया, जिसे मृत घोषित कर दिया गया। इसी तरह मध्यप्रदेश के नया गांव निवासी बाबु 48 पुत्र साबिर शाह की यहां कावांखेड़ा में अचानक तबीयत बिगड़ गई। बाबु को जिला अस्पताल में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। संबंधित थानों की पुलिस इन मौतों की जांच कर रही है।   

Similar News