ब्लैकमेलिंग के चलते युवक ने की आत्महत्या, 2 घंटे 10 मिनट का लाइव वीडियो बनाकर और सुसाइड नोट लिखकर लटका पंखे से

By :  prem kumar
Update: 2024-08-22 10:17 GMT

 डीग।  जिले के नगर थाने के गांव बनेनी ढोकला में एक युवक ने ब्लैकमेलिंग के चलते आत्महत्या कर ली। युवक ने अपने बंद कमरे में 2 घंटे 10 मिनट का लाइव वीडियो बनाकर और एक सुसाइड नोट लिखकर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की।

युवक आसिफ, जो गांव बनेनी ढोकला का निवासी है, और एक युवती के बीच पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने शादी के लिए सहमति जताई थी, लेकिन युवती के रिश्तेदारों को इस रिश्ते पर आपत्ति थी। युवती के परिजनों ने रामगढ़ थाने में आसिफ के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। इसके बाद, युवती के परिजनों ने आसिफ को ब्लैकमेल करके 20-25 लाख रुपये की मांग की।

आसिफ ने इस प्रताड़ना और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अपनी जान देने का निर्णय लिया। उसने अपने बंद कमरे में एक वीडियो और सुसाइड नोट छोड़ा और फिर पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवक के भाई की शिकायत पर युवती और करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नगर हॉस्पिटल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Similar News