जोधपुर में फिर हैवानियत: घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी हिरासत में

Update: 2024-08-21 09:19 GMT

जोधपुर । आइसक्रीम दिलाने के बहाने मासूम से बलात्कार के चौथे ही दिन पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में एक और मासूम से हैवानियत की गई। होमगार्ड ने मकान के बाहर खेल रही साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची से दुराचार किया। पास ही एक व्यक्ति ने देखा तो आरोपी बाइक लेकर भाग गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पुलिस ने पहचान कर आरोपी को पकड़ लिया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त लाभूराम चौधरी ने बताया कि जोधपुर में साढ़े तीन-चार साल की एक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी होमगार्ड मोटरसाइकिल पर घूम रहा था। उसने मासूम बच्ची को देखा तो बाइक रोकी और मकान के बाहर चबूतरे पर जाकर बैठ गया। मौका पाकर उसने बच्ची को अपने पास बुलाया और गोद में बिठा लिया। वह उससे छेड़छाड़ करने लगा। आरोपी ने उससे बलात्कार का प्रयास किया। बच्ची के चिल्लाने व पास ही मौजूद एक व्यक्ति के देख लेने पर आरोपी घबरा गया और बाइक लेकर भाग गया।

मासूम बच्ची अपने घर में पहुंची और परिजन को जानकारी दी। आस-पास के लोग भी वहां आ गए। तत्पश्चात देर रात सभी थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार व पोक्सो की धाराओं में एफआइआर दर्ज करवाई। हरकत में आई पुलिस ने वारदातस्थल व आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। मोटरसाइकिल नम्बर व फुटेज से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने युवक की पहचान संजय कॉलोनी निवासी किशनलाल जीनगर के रूप में की, जो होमगार्ड है और नजदीकी पुलिस स्टेशन में पदस्थापित है। तलाश व संभावित ठिकानों पर दबिश दी। अल-सुबह पुलिस ने किशनलाल को हिरासत में लिया।

Similar News