दर्दनाक सड़क हादसे में दो महिला सहित चार लोगो की मौत

Update: 2024-08-28 08:22 GMT

सीकर । रींगस क्षेत्र के नजदीक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सीमेंट से भरे हुए भारी भरकम ट्रेलर के नीचे कार दब गई। कार में चार लोग सवार थे। उनमें दो महिला और दो पुरुष शामिल थे। बताया जा रहा है कि ट्रेलर ने कार के अलावा एक बाइक को भी चपेट में लिया है। हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि हादसा किस तरह से हुआ फिलहाल इस बारे में जांच की जा रही है। यह सड़क हादसा सवेरे करीब दस बजे होना सामने आया है।

प्रांरभिक जानकारी के अनुसार रींगस पुलिस ने बताया कि मनवार होटल के नजदीक, नेशनल हाइवे संख्या 52 पर दुर्घटना हुई है। गाड़ी पूरी तरह से पिचक गई है। गाड़ी में सवार लोगों के शवों को निकालने में करीब आधे घंटे से भी ज्यादा का समय लगा है। चारों की मौत हो गई है। उनके बारे में पड़ताल की जा रही है।

बताया जा रहा है कि परिवार झुंझुनूं जिले का रहने वाला है और आज सवेरे जयपुर की ओर आ रहा था। इस दौरान रींगस इलाके में हादसा हुआ। हादसे का कारण यह बताया जा रहा है कि सामने अचानक मवेशी आने के कारण कार चालक ने ब्रेक लगाए, उसके बाद उसके पीछे आकर एक बाइक भी टकराई और दोनो वाहनों को ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। मौके पर भारी मशक्कत के बाद सीमेंट के ट्रेलर को हटाया गया और कार नीचे से निकाली गई। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Similar News