कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने किया ‘तैराकी’ फीचर फिल्म का मुहूर्त शॉट

By :  vijay
Update: 2024-09-19 14:51 GMT

उदयपुर,  / इंदिरा इंटरप्राइसेस के सौजन्य से कश्ती फाउंडेशन द्वारा निर्माणाधीन फीचर फिल्म ‘तैराकी’ का मुहूर्त शॉट गुरुवार को जिला कलक्टर अरविंद पोसवाल ने किया। इस मौके पर उन्होंने फिल्म निर्माण से जुड़े सभी लोगों को बधाई दी।

उन्होंने उदयपुर को सांस्कृतिक शहर की संज्ञा दी और कहा कि फिल्में समाज का आईना होती हैं, इससे समाज में बदलाव भी आता है। उन्होंने कश्ती फाउंडेशन के तत्वावधान में विभिन्न गतिविधियों से कलाकारों को मिल रहे प्रोत्साहन की भी तारीफ की। शहर के भुवाणा स्थित वन ओक फार्म पर आयोजित मुहूर्त शॉट के अवसर पर आयोजित समारोह में शहर के ख्याति प्राप्त उद्योगपति, कश्ती फाउंडेशन के संरक्षक और बालीवुड फिल्मों के निर्माता डाॅ. अजय मुर्डिया ने इंदिरा इंटरप्राइसेस के बैनर तले बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक महेश भट्ट और विक्रम भट्ट के साथ चार फिल्मों के निर्माण की जानकारी दी और कश्ती के तत्वावधान में तैराकी फ़िल्म निर्माण की पहल के बारे में बताया। इस मौके पर तैराकी फिल्म की निर्माता व कश्ती फाउंडेशन की प्रमुख श्रद्धा मुर्डिया ने तैराकी फिल्म की पृष्ठभूमि के बारे में बताया कि यह फिल्म सामाजिक मुद्दों पर आधारित एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और इसके माध्यम से उभरते खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देना ही मुख्य उद्देश्य है।

इस दौरान फिल्म के पटकथा लेखक व निर्देशक कुणाल मेहता ने फीचर फिल्म तैराकी की कहानी और इसके निर्माण में जुटे कलाकारों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद थे।

Similar News