विषाक्त सेवन और जहरीले जंतु के काटने से दो महिलाओं व सडक़ हादसे में युवक की मौत

By :  prem kumar
Update: 2024-09-27 14:16 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा और शाहपुरा जिलों में घटित हादसों में दो महिलाओं व एक युवक की मौत हो गई।

गंगापुर थाने के दीवान देवीलाल साहू ने बताया कि सुरावास निवासी नाथू अहीर की बेटी बाली 24 ने शुक्रवार सुबह दवा समझकर घर में रखी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। तबीयत बिगडऩे पर बाली को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। दीवान साहू ने बताया कि बाली की आठ साल पहले हीराखेड़ी में लक्ष्मण अहीर के साथ शादी हुई थी। उसके चार साल का एक बेटा भी है। करीब एक साल से बाली, अपने पीहर सुरावास में रह रही थी।

उधर, शाहपुरा जिले के हनुमान नगर थाना अंतर्गत कालबेलियों का झोंपड़ा निवासी जमना 35 पत्नी हेमराज बैरवा की आज खेत पर जहरीले जंतु के काट लेने से मौत हो गई।

इसी तरह शाहपुरा थाना सर्किल में एक अन्य हादसा हुआ। एएसआई गोपाल लाल ने बताया कि आंटोली निवासी सुरेश उर्फ कालू 25 पुत्र देवकिशन गुर्जर बीती रात बाइक पर शाहपुरा से बच्छखेड़ा की ओर जा रहा था। बच्छखेड़ा के पास ही उसे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में सुरेश की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये।

करंट से किसान की मौत

भीलवाड़ा । जिले के दर्री गांव के एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। एमजीएच चौकी सूत्रों के अनुसार, दर्री निवासी भंवर सिंह 55 पुत्र देबीसिंह राजपूत को खेत पर करंट लगा, जिससे हालत बिगड़ गई। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मंगरोप थाना पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। 

Similar News