रॉयल्टी विवाद में जानलेवा हमला करने वाले 5 हजार के ईनामी मनीष का पुलिस ने बाजार में निकाला जुलूस

By :  prem kumar
Update: 2024-07-20 06:34 GMT

 भीलवाड़ा सम्पत माली . रॉयल्टी विवाद में कुछ लोगों को पिस्टल दिखाकर एसटीपी ठेका छोडऩे व जानलेवा हमला करने के मामले में एक दिन पहले पकड़े गये मनीष जाट का शनिवार को पुलिस ने बीच-बाजार जुलूस निकाला। आरोपित को सिटी कंट्रोलरूम से जिला जिला अस्पताल तक पुलिस पैदल ले गई।

डीएसपी सदर श्यामसुंदर विश्नौई ने बताया कि आरोपित मनीष जाट इस मामले में मुख्य आरोपित है। मनीष व उसके साथियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। विश्नौई ने बताया कि 27 अक्टूबर 2023 को पांसल निवासी सावंरमल रेगर ने पुर पुलिस को रिपोर्ट दी कि जिदंल एसटीपी का टैण्डर होने से फुटिया चैराये पर मुहर्त का कार्यक्रम था। वहां परिवादी सहित सभी पार्टनर ड्यूटी कर रहे थे। फूंटिया चौराहे से पत्थर के डंपर रवाना किये गये, जिन्हें समोड़ी चौराहे पर मनीष जाट व इसके साथ स्कॉर्पियों, बोलेरो व अन्य वाहनो से आये 30-35 अन्य व्यक्तियों ने परिवादी व एसटीपी टैण्डर में पार्टनर नरेन्द्र चैधरी, सुनील रावल को पिस्टल दिखाकर एसटीपी का ठेका छोडने के लिए डराया धमकाया और सरियों, लाठियों व पाइप से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर केस दर्ज किया। मनीष नौ माह से फरार था, जिस पर 5 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था। इस आरोपित को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को डीएसपी विश्नौई के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित मनीष जाट का बीच-बाजार जुलूस निकाला। पुलिस उसे सिटी कंट्रोल रूम से पैदल ही जिला अस्पताल ले गई।

अपराधी कितना भी बड़ा क्यूं न हो, सलाखों के पीछे होगा- विश्नौई

डीएसपी विश्नौई ने आमजन से कहा कि अपराधी चाहे कितना ही बड़ा हो, उसने किसी प्रकार का अपराध किया है तो निश्चित रूप से सलाखों के पीछे होगा। वो बच नहीं सकता। राजस्थान पुलिस आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय के स्लोगन के तहत काम करती है। 

Tags:    

Similar News