मजदूरी करने गये अधेड़ की गुजरात में मौत, परिजनों व ग्रामीणों ने बताया हत्या, बदनौर-भीलवाड़ा मार्ग पर लगाया जाम, फंसे कई वाहन

By :  prem kumar
Update: 2024-07-06 09:50 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। बदनौर थाने के गायत्रीनगर के एक ग्रामीण की गुजरात में हुई मौत को हत्या बताते हुये परिजनों व ग्रामीणों ने बदनौर-भीलवाड़ा मार्ग को जाम कर दिया। बड़ी संख्या में महिलायें व पुरुष सडक़ पर बैठ गये। इसके चलते वाहनों के चक्के थम गये। पुलिस का कहना है कि जाम करीब एक घंटे बाद खोल दिया गया, लेकिन अब मुआवजे की मांग की जा रही है।

बदनौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, परा पंचायत के गायत्री नगर गांव का महराम 50 पुत्र लालू रैगर, ठेकेदार मूलचंद गुर्जर के साथ कुआ खुदाई कार्य के लिए गुजरात गया था। जहां महराम की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि ठेकेदार वहीं पोस्टमार्टम कराने के बाद महराम का शव लेकर आज गायत्रीनगर आ गया। जहां परिजनों ने महराम की मौत को हत्या बताते हुये शव लेने से इनकार कर बदनौर बायपास स्थित ब्यावर-भीलवाड़ा मार्ग पर जाम लगा दिया। डेढ़ सौ-दो सौ की संख्या में महिलायें व पुरुष हाइवे पर बैठ गये, जिससके चलते यातायात बाधित हो गया। कई वाहन जाम में फंस गये। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर जाम लगाने वाले ग्रामीणों को समझाया। पुलिस का कहना है कि करीब एक घंटे बाद जाम खुल गया, लेकिन अभी प्रदर्शन कर रहे परिजन व ग्रामीण मौके पर ही जमा हैं और मुआवजे की मांग कर रहे हैं। उधर, ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि महराम रात में सो रहा था, जो नहीं उठा। उसकी मौत साइलेंट अटैक से हुई है। फिल्हाल दोनों पक्षों के बीच वार्ता चल रही है।  

Similar News