साइबर ठगों के तार भीलवाड़ा से जुड़े,: हरियाणा पुलिस की दबिश, नकदी, नोट गिनने की मशीन सहित उपकरण जब्त

By :  prem kumar
Update: 2024-09-22 04:25 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। गत वर्ष हुई 22 लाख रुपये की साइबर ठगी मामले के तार भीलवाड़ा से जुडऩे के बाद हरियाणा पुलिस की एक टीम ने संदिग्ध के ठिकाने पर शनिवार को दबिश देकर लाखों रुपये की नकदी, नोट गिनने की मशीन आदि उपकरण जब्त किये हैं। हालांकि उक्त संदिग्ध पुलिस के हाथ नहीं लग पाया। उसके विदेश में होने की बात सामने आई है।



 


मांडल थाना प्रभारी संजयकुमार गुर्जर ने बीएचएन को बताया कि हरियाणा के जज्जर जिले के साइबर थाने से सब इंस्पेक्टर सविता के नेतृत्व में पुलिस टीम शनिवार को मांडल आई। टीम ने मांडल पुलिस को अवगत करवाया कि पिछले साल 22 लाख का फ्रॉड हुआ था। इस मामले में एक संदिग्ध आरजिया में है। यह जानकारी देने के बाद हरियाणा पुलिस ने मांडल पुलिस के सहयोग से उक्त संदिग्ध के ठिकाने पर दबिश दी।

इस संदिग्ध के ठिकाने पर हरियाणा पुलिस ने तलाशी लेते हुये वहां से दस लाख रुपये की नकदी, आधा दर्जन लैपटॉप, कई फोन पे मशीन, दो दर्जन से ज्यादा मोबाइल, दो वॉकीटॉकी, नोट गिनने की मशीन व कुछ दस्तावेज कब्जे में लिये। थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि हरियाणा पुलिस का संदिग्ध विदेश गये होने की जानकारी मिली है। उक्त संदिग्ध के पुलिस के समक्ष पेश होने के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी। 

Similar News