दो बच्चों के पिता ने की खुदकुशी: कमरे में फंदे से झुलती मिली लाश, पत्नी गई है पीहर

By :  prem kumar
Update: 2024-08-17 06:34 GMT

युवक l की लटकी हुई लाश मिली फोटो गोविंद पायक

 भीलवाड़ा बीएचएन। शहर की सरस्वती कॉलोनी में दो बच्चों के पिता की लाश कमरे में रस्से के फंदे से पंखे पर झुलती मिलने से सनसनी फैल गई। लाश करीब दो दिन पुरानी हो सकती है। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है। पुलिस का कहना है कि युवक घर पर अकेला ही था। उसकी पत्नी पीहर गई हुई है।

प्रताप नगर थाने के दीवान भंवरलाल ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि मालोला रोड स्थित सरस्वती कॉलोनी में एक मकान में युवक की लाश फंदे से झुल रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां इसी कॉलोनी में रहने वाले कैलाशचंद्र 42 पुत्र लादूलाल लखारा का शव फंदे से लटका मिला। शव बदबू मार रहा था। इससे पहले क्षेत्र में ही रहने वाला मृतक का भाई सत्यनारायण भी मौके पर पहुंच गया था।

पुलिस का कहना है कि शव करीब दो दिन पुराना है। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया। दीवान भंवर लाल का कहना है कि युवक दो बच्चों का पिता है। वह पत्नी और बच्चों के साथ रहकर मजदूरी करता है। उसकी पत्नी पीहर अहमदाबाद गई हुई है। कैलाशचंद्र ने किन कारणों के चलते यह कदम उठाया, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

Tags:    

Similar News