एक माह चार दिन की नवजात बच्ची की पानी में डूबोकर हत्या,: मां के पास सो रही थी बच्ची, आधी रात को मिली गायब, मचा हडक़ंप, केस दर्ज

By :  prem kumar
Update: 2024-09-01 15:05 GMT

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। मां के साथ खाट पर सो रही एक माह चार दिन की नवजात बच्ची की पानी के ड्रम में डूबो कर हत्या कर दी गई। घटना, बीती देर रात स्वरुपजी का खेड़ा गांव में हुई। इस सनसनीखेज वारदात से ग्रामीणों में हडक़ंप मचा है। बच्ची के काका ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है।

मां के साथ सो रही थी बच्ची

स्वरुपजी का खेड़ा निवासी नारायण गुर्जर की पत्नी भूला बीती रात मकान में खाट पर सो रही थी। उसके पास उसकी एक माह चार दिन की बेटी नीलू भी सोई हुई थी, जो देर रात गायब हो गई। भूला का पति कमरे के बाहर सो रहा था।

मां की नींद खुली तो चला पता

भूला की रात करीब तीन बजे नींद खुली। उसे, नीलू गायब मिली। भूला ने बेटी को इधर-उधर ढूंढा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस पर भूला सो गई। सुबह तक नीलू गायब थी।

तलाश की तो ड्रम में मिला शव

नीलू के गायब होने की सुबह परिजनों को जानकारी मिली तो हडक़ंप मच गया। परिजन उसकी तलाश में जुट गये। इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद तलाश की तो घर में ही रखे पानी से भरे ड्रम में नीलू का शव मिला। यह देखकर परिजन सकते में आ गये।

काका ने दर्ज करवाया हत्या का केस

मांडलगढ़ थाने के एएसआई जलील ने बताया कि रविवार को नीलू के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। इस दौरान मृतका के काका माधु ने अज्ञात लोगों के खिलाफ नीलू की पानी में डूबोकर हत्या का केस दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच करते हुये संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। 

Tags:    

Similar News