ज्ञापन देने आये थे लोग, चतुर्थश्रेणी कर्मचारी से कर दी मारपीट, विकास अधिकारी कक्ष में हुई घटना

By :  prem kumar
Update: 2024-07-03 08:50 GMT

 मांडल बीएचएन। मनरेगा संबधित समस्या को लेकर विकास अधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचे कुछ युवकों ने न केवल विकास अधिकारी से बहस की, बल्कि चतुर्थश्रेणी कर्मचारी के साथ मारपीट तक कर दी। इससे वहां हंगामा खड़ा हो गया और पंचायत समिति स्टॉफ भी मौके पर पहुंच गया। माहौल को देखते हुये पुलिस को भी बुलवा लिया गया।

विकास अधिकारी ने बताया की कुछ लोग मनरेगा संबधित समस्या को लेकर पंचायत समिति पहुंचे, जो विकास अधिकारी कक्ष में घुस आये और बहस करने लगे । हंगामा करने लगे। इस पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाना शुरु कर दिया। यह देखकर हंगामा करने वाले लोगों ने चतुर्थश्रेणी कर्मचारी से मारपीट कर दी और वीडियो भी जबरन डिलीट करवा दिया। कर्मचारी ने फिलहाल थाने में रिपोर्ट नही दी है।

उधर, पंचायत समिति प्रधान शंकर लाल कुमावत का कहना है कि राजकीय कार्यालयों में कर्मचारियों के साथ मारपीट और दुव्र्यवहार बहुत ही निंदनीय हैं । अगर पुलिस प्रशासन ऐसे मामलों में कार्रवाई नही करे तो विभागीय कर्मचारी कैसे काम कर पाएंगे।

इस बीच, मेजा सरपंच छोटू सिंह भी मौके पर पहुंचे। सिंह ने बताया कि मेजा ग्राम पंचायत में मनरेगा संबधित किसी प्रकार की कोई समस्या नही है। कुछ लोग राजनीतिक फायदा लेना चाहते हैं । इसीलिए द्वेषता वश ऐसा कर रहे है। इस दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोग पंचायत समिति विकास अधिकारी के कक्ष में घुसे जो विकास अधिकारी से बहस करने लगे। एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ इन लोगों ने मारपीट कर दी।  

Tags:    

Similar News