गुटखा लेकर प्रवेश करने से रोकना भारी पडा, तीन गार्ड्स पर चाकू से हमला

By :  prem kumar
Update: 2024-08-03 09:20 GMT

कोटा. मेडिकल कॉलेज सुपर स्पेशलिटी विंग में गुटखा लेकर प्रवेश करने से रोकना सिक्यूरिटी गार्ड्स को उस समय भारी पड़ गया, जब गार्ड ने चार युवकों की तलाशी लेकर उनका गुटखा फेंक दिया। इससे गुस्साए चार युवकों ने एक के बाद एक तीन गार्ड्स पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।  

मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल परिसर में गुटखा-तंबाकू ले जाना प्रतिबंधित है। ऐसे में कोटा मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी विंग में हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से गुटखा ले जाने वालों की चेकिंग व सुरक्षा के लिए गार्ड तैनात किए गए हैं। जब चार युवक सुपर स्पेशलिटी विंग के भीतर जाने लगे, तो गार्ड ने उनकी चेकिंग तो युवकों के पास गुटखा और तंबाकू मिला। गार्ड ने उसे गुटखा व तंबाकू फेंकने को कहा। इस पर गार्ड व युवक में विवाद हो गया और युवक ने गार्ड से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान चारों बदमाशों में से एक युवक ने गार्ड पर चाकू से हमला कर दिया। हमला होते देख दो अन्य गार्ड बीच बचाव के लिए आए तो युवक ने उन दोनों गार्ड्स पर भी चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद चारों युवक मौके से फरार हो गए।

युवकों के हमले में गार्ड सुरेंद्र प्रसाद, शिव सिंह और रामकुमार घायल हो गए। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  

Similar News