जनता क्लिनिक का बोरानी में विधायक ने किया शुभारम्भ

Update: 2024-09-29 10:28 GMT

जहाजपुर (आज़ाद नेब) नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 बोराणी में विधायक गोपीचंद मीणा ने शहरी आयुष्मान आरोग्य मंदिर (जनता क्लिनिक)‌ का शुभारम्भ किया।

ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर रामजस मीणा ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक गोपी चंद मीणा ने कहा कि विकास में धन की कोई कमी नही आने दी जायेगी, जनता क्लिनिक पर जो सेवाएं दी जा रही है वे सभी गुणवत्ता पूर्ण हो इसका ध्यान रखा जाएगा। पानी की समस्या के निराकरण के लिए बोरानी को 2 फैज़ में टंकी का निर्माण करने को कहा। साथ ही रोड़ निर्माण के लिए नगर पालिका से टेंडर हो चुके है और एक महीने में काम चालू कर दिया जाएगा।

शाहपुरा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ विष्णु दयाल मीना ने जनता क्लिनिक के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इसमे 400 तरह की दवाइयां जो पीएचसी स्तर की उपलब्ध होगी, लैब में 14 तरह की जांचे उपलब्ध होगी, इसके अलावा NCD Disease की स्क्रीनिंग और जांच तथा इनका उपचार किया जायेगा।

इस कार्यक्रम में प्रधान कौशल किशोर शर्मा, नगर पालिका चेयरमैन नरेश मीणा, पूर्व चेयरमैन गेंगा राम मीणा, पार्षद सीमा देवी मीना विशिष्ट आतिथ्य थे। चैयरमेन नरेश मीणा ने वार्ड वासियों को जनता क्लिनिक की सौगात के लिए विधायक को धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में बीसीएमओ डॉ अशोक जाट, चिकित्सा अधिकारी डॉ नईम अख्तर, वाइस चेयरमैन राजीव कांटिया जीएसएस अध्यक्ष सत्यनारायण मीणा, पार्षद लवली सिंह, दीपक मीणा, चेतन रेगर, राम प्रसाद रेगर, पंकज घारु भाजपा युवा नेता अमित गुर्जर, नर्सिंग यूनियन अध्यक्ष महेन्द्र मीना एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Similar News