शराब पीने के बहाने युवक को गाड़ी में बैठाया, डंडों से मारा, एक लाख की फिरौती लेकर किया आजाद

By :  prem kumar
Update: 2024-09-18 12:52 GMT

 भीलवाड़ा संपत माली। एक युवक को उसी के परिचित ने दो साथियों के साथ मिलकर शराब पीने के लिए गाड़ी में बैठाने के बाद न केवल डंडों से मारा, बल्कि एक लाख रुपये की फिरौती लेकर रिहा किया। घटना, शहर के अजमेर तिराहा स्थित एक पेट्रोल पंप के बाहर की बताई गई है। उधर, घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ठेके पर मिले पूर्व परिचित व दो साथी

शहर के वीर सावरकर चौक निवासी पीडि़त इंद्रकुमार सखरानी ने कहा कि वह, मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे अजमेर तिराहा स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने ठेके से दारू खरीद रहा था। ठेके पर उसे पूर्व परिचित मुरली गुर्जर व उसके दो साथी मिले। वह, उनके साथ गाड़ी में बैठ गया। इसके बाद मुरली ने दारू पीया। उसे भी जबरन पिलाया।

शराब पीने के बाद शुरु की मारपीट, मांगे एक लाख

इंद्र का कहना है कि मुरली व उसके दो साथी उसे अजमेर तिराहा से सुखाडिय़ा सर्किल के बीच घूमाते हुये गाड़ी में ही डंडों से मारपीट करते रहे। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर एक लाख रुपये मांगे। आरोपितों ने उससे कहा कि रुपये के लिए घर फोन कर । इसके लिए इंद्रकुमार मना करता रहा। आरोपित उसे मारते रहे।

पत्नी को फोन किया, एक लाख की व्यवस्था रखना

सखरानी ने बताया कि उसने धमकी के डर से पत्नी को फोन कर बताया कि एक लाख रुपये की व्यवस्था रखना । मुरली गुर्जर का कोई आदमी आयेगा, उसे यह रुपये दे देना। इसके बाद मुरली ने गाड़ी में साथ बैठे एक व्यक्ति को पैसे लेने के लिए भेजा।

एक आरोपित ने घर जाकर लिये रुपये

इंद्र ने बताया कि ये आरोपित तब तक दोपहर साढ़े तीन से सात बजे तक उसे घूमाते रहे और मारपीट करते रहे। इसके बाद एक आरोपित ने जाकर रुपये लिये। बाद में ये आरोपित उसे मंगल पांडेय सर्किल के पास पटक गये। उसका मोबाइल भी ये आरोपित गाड़ी में अपने साथ ले गये।

रुपये लेने गया युवक सीसी टीवी में कैद

सकरानी ने बताया कि मुरली के साथ दो लोग थे, जिन्हें वह नहीं जानता। लेकिन इनमें से एक आरोपित जो पैसे लेने घर आया था, वह सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया। सकरानी ने बताया कि उसने सुभाषनगर थाने में केस दर्ज करवाया है।  

Similar News