सडक़ हादसे में युवक की मौत, एक घायल,नये कानून के तहत सुभाषनगर पुलिस ने दर्ज की पहली एफआईआर

By :  prem kumar
Update: 2024-07-02 07:12 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा की सुभाषनगर थाना पुलिस ने नए कानून के तहत पहली एफआईआर मंगलवार को दर्ज की गई है। मामला, एक्सीडेंट का है।

सुभाषनगर थाने के सहायक उप निरीक्षक कालूराम ने बताया कि भीलवाड़ा में नये कानून के तहत पहली एफआईआर मंगलवार को दर्ज की गई। यह एफआईआर ब्यावर जिले के बदनौर थाना सर्किल के लक्ष्मणगढ़ निवासी नारायण सिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह रावत की रिपोर्ट पर धारा 281(लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने), 106 (उपेक्षापूर्ण कार्य कर मृत्यु कारित करने),125(उपेक्षापूर्ण कार्य कर चोट कारित करने)के तहत केस दर्ज किया है। 

सहायक उप निरीक्षक के अनुसार, परिवादी नारायण सिंह का भतीजा लक्ष्मणगढ़ निवासी चुन्नी सिंह 25 पुत्र बाबूसिंह रावत बिजौलियां में काम करता है। सोमवार रात चुन्नी सिंह अपने साथी डाऊ सिंह रावत के साथ बाइक से बिजौलियां से अपने गांव जा रहा था। रात साढ़े ग्यारह बजे छापरी चौराहे पर इनकी बाइक को एक अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में चुन्नीसिंह की मौत हो गई, जबकि डाऊ सिंह घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

परिवार में शादी होने से जा रहा था गांव

पुलिस ने बताया कि चुन्नी सिंह के परिवार में आगामी 15 जुलाई को शादी है। इसी के चलते वह अपने गांव जा रहा था, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी हादसे में मौत हो गई। उधर, चुन्नी सिंह की मौत की खबर जब घर परिवार के लोगों को मिली तो वहां मातम छा गया। शादी को लेकर जो खुशियां थी, वह चीख-पुकार में बदल गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।  

Tags:    

Similar News