अब देश में पटाखा भी फूटने पर पाकिस्तान देता सफाई: पहले की सरकार आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी

योगी बोले:

Update: 2024-04-27 14:43 GMT

औरैया जिले में अजीतमल के जनता इंटर कॉलेज में शनिवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ के 28 मिनट के भाषण ने खूब सियासी पारा चढ़ाया। भाषण के पहले चरण में जहां मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए जनहितकारी कामों को बताया तो दूसरे चरण में विपक्ष पर खूब बरसे।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत तय होने का दावा किया। इसके बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकार आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थीं। अब देश में कोई भी पटाखा फूटता है तो पाकिस्तान सामने आकर सफाई देता है कि मेरा हाथ नहीं है। मोदी सरकार की कार्यशैली को इसी से जाना जा सकता है। आचरण के पैमाने को लेकर कहा कि बाबू कल्यान सिंह के देहांत पर सांत्वना देने से कतराने वाले सपाई माफियाओं के जनाजे में शोक दिखाने पहुंचे हैं।

भाजपाई सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के देहांत होने पर भी पहुंचे थे। कांग्रेस आपकी विरासत में नजर डाल रही है। जिसे छीनने का प्रयास करेगी। पिछड़ी जातियों का आरक्षण मुसलमानों को देने का प्रयास भी करेगी। क्या आप इसे स्वीकारेंगे.....। विपक्ष के बारे में बोलते हुए जनता से सीधे तौर पर जुड़ने का प्रयास किया। 

वहीं धार्मिक मुद्दे को लेकर अयोध्या व काशी के बाद अब पश्चिम की ओर मथुरा को लेकर संकेत किया। कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह वही लोग है जो हमारे ईष्ट देवताओं के अस्तित्व पर सवाल खड़े करते थे। योगी के भाषण के दौरान जय श्रीराम के नारे लगते रहे। वहीं उनकी दस्तक के दौरान शेर आया... शेर आया. का शोर होता रहा। वहीं प्रत्याशी डॉ. राम शंकर कठेरिया को लेकर दोबारा टिकट मिलने पर जनता से जीत का रास्ता साफ करने की अपील भी की।

Similar News