चौराहे पर खड़ी कार पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, दो युवक गंभीर घायल

By :  vijay
Update: 2024-10-17 06:00 GMT

जहाजपुर (आजाद नेब)। शाहपुरा की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक बुधवार देर रात चौराहे पर खड़ी एक कार पर असंतुलित होकर पलट गया, जिससे कार में बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को कार से बाहर निकाला और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

थानाधिकारी नरपत राम बाना ने बताया कि दुर्घटना जहाजपुर बाइपास पर हुई, जहां शाहपुरा की ओर से तेज गति में आ रहा ट्रक सर्किल पर खड़ी कार पर अचानक पलट गया। इस हादसे में कार में बैठे चेतन पिता मोहन लाल रेगर और दुर्गा लाल उर्फ पप्पू रेगर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

वाहनों को थाने में खड़ा करवाया

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और कार को जहाजपुर थाने में खड़ा करवाया है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया, और सड़कों पर कुछ देर तक यातायात भी बाधित रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है और ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस हादसे के बाद इलाके में सड़क सुरक्षा और तेज रफ्तार वाहनों के कारण होने वाली दुर्घटनाओं को लेकर चिंता जताई जा रही है।

Similar News