जहाजपुर में सकल हिंदू समाज ने तीन दिन में कार्रवाई का दिया अल्टीमेटम, नहीं तो करेंगे उग्र आन्दोलन, एसडीएम को दिया ज्ञापन

Update: 2024-09-20 11:13 GMT

भीलवाड़ा । जहाजपुर कस्बे के सकल हिंदू समाज ने मस्जिद से पथराव के मामले में आश्वासन के बावजूद प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने के विरोध में आज उपखंड अधिकारी को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन  दिया जिसमें तीन दिन में कार्रवाई नहीं होने पर ठाकुरजी की इच्छानुसार आन्दोलन करने की चेतावनी दी है।

जहाजपुर में ज्ञापन देने जाते  हिंदू समाज  के  लोग

 जहाजपुर में पिछले दिनों जलझूलनी एकादशी पर रामरेवाड़ी पर मस्जिद से पथराव किया गया। इसके बाद बाजार बन्द हो गये। हिंदू समाज को प्रशासन की ओर से आश्वत किया गया कि पथराव वाली मस्जिद और एक अन्य मस्जिद का सीमांकन कराकर 19 सितम्बर तक रिपोर्ट राज्य सरकार को भेज देंगे। लेकिन तय सीमा निकल जाने के बावजूद ऐसी जानकारी सामने नहीं आई है। इसी के चलते आज सकल हिंदू समाज ने जुलूस निकाला और उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया।

तीन दिन का अल्टीमेटम ,फिर बड़े आंदोलन की चेतावनी

चार दिन बाद भी कार्रवाई नहीं होने से दिए गए स्मरण पत्र में कहा कि जिला कलेक्टर, विधायक गोपीचंद मीणा व अन्य लोगों के बीच हुई वार्ता में आश्वासन दिया था लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिससे हिंदू समाज में रोष व्याप्त है। हिंदू समाज ने प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हिंदू समाज द्वारा 15 सितम्बर को दिए गए मांग पत्र पर अविलम्ब कार्रवाई करें अन्यथा तीन दिन में मांगों पर कार्रवाई नहीं होने पर हिंदू समाज उग्र आन्दोलन करेगा। 

Similar News