प्रेम का झांसा देकर युवती को फांसा, रेप कर बनाये फोटो-वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूले 35 लाख, केस दर्ज

By :  prem kumar
Update: 2024-06-27 11:25 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। एक युवती को प्रेम का झांसा देकर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाने के बाद उसके साथ रेप कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाने, शारीरिक शोषण व ब्लैकमेल कर 35 से 40 लाख रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। पीडि़त युवती ने इन आरोपों को लेकर युवक के खिलाफ भीमगंज थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल कराते हुये मामले की जांच शुरु कर दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीडि़त युवती एमबीए तक पढ़ी होकर बैंगलोर में निजी कंपनी में जॉब करती है। उसके पिता के गंभीर बीमारी से पीडि़त होने से वह दिसंबर 21 में भीलवाड़ा आ गई। इस दौरान कॉमन फ्रेंड के जरिये उसकी पहचान बाबूलाल खटीक से हुई। इसके बाद बाबूलाल को जानकारी हुई कि वह अच्छी कंपनी में काम करती है और उसका सालाना पैके ज भी 13-14 लाख रुपये है तो बाबूलाल ने उसे अपनी बातों व विश्वास में लेकर घनिष्ठता बढ़ाई। युवती का आरोप है कि उसे इमोशन में लेकर प्रेम का झांसा देकर बाबूलाल ने उसे एक निजी हॉस्पिटल बुलाया, जहां से वह उसे अपने मिलने वाले के घर राधे नगर ले गया। युवती को उसने कोल्डड्रिंक पिलाई, जिसे पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे। इसका फायदा उठाकर बाबूलाल ने उससे शारीरिक संबंध बनाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी अपने मोबाइल में बना लिये। युवक ने उसे ब्लैकमेल कर कई मर्तबा अलग अलग नगरों में ले जाकर यौन शोषण किया।

युवती का आरोप है कि बाबूलाल उसे ब्लैकमेल कर बदनामी का डर बताकर रुपयों की मांग करने लगा और धमकी दी कि रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। आरोप है कि बाबूलाल उससे फर्दन-फर्दन 35 से 40 लाख रुपये नकद, फोन-पे व बैंक ट्रांसफर और अन्य मार्फत ऐंठ चुका है। वह, पैसे देने से मना करती तो आरोपित उसके साथ मारपीट करता एवं फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकियां देता। रूपये देने से मना करने पर बाबूलाल उसे आत्महत्या करने की धमकी देता एवं वाट्सअप पर सुसाइड नोट व सेल्फोज की फोटो भेजता व डराता कि अगर तूने रूपये नहीं दिये तो मै आत्महत्या कर लूंगा और तुझे जिन्दगी भर के लिए जेल में सडा दूंगा। 22 मई 2024 को आत्महत्या की धमकी देकर जबरन युवती को एटीएम पर ले गया व युवती के एटीएम से 1,00,000 रूपये निकलवा कर जबरन ले लिये। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर बाबू लाल के खिलाफ केस दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल मुआयना भी जिला अस्पताल में करवाया है। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। 

Tags:    

Similar News