अमित शाह की सभा में जेबतराशी करने वाला शातिर गिरफ्तार

By :  prem kumar
Update: 2024-06-22 06:52 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। चुनाव के दौरान गृहमंत्री अमित शाह की शक्करगढ़ में आमसभा के दौरान लोगों की जेब तराशी करने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है।

शक्करगढ़ थाना प्रभारी हेमराज मीणा से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 20 अप्रैल 2024 को लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की शक्करगढ़ में आमसभा हुई थी। इस सभा में आये लोगों की उचक्के ने जेबें काटकर नकदी उड़ा ली थी। इसे लेकर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में 21 अप्रैल को बूंदी जिले के तालेड़ा निवासी घनश्याम पुत्र पठान सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा चुका है। इसी मामले में एक अन्य फरार आरोपित की तलाश शुरु की गई। पुलिस अधीक्षक राजेशकुमार कांवट व एएसपी चंचल मिश्रा के निर्देशन में फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई। इस टीम ने अथक प्रयास के बाद भगतसिंह कॉलोनी, तालेड़ा, बूंदी निवासी चन्दन 37 पूत्र खजान सिंह बावरी को डिटेन कर पूछताछ की गई । आरोपित के जुर्म कबूल करने पर उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी मीणा के साथ एएसआई शिवराज, कांस्टेबल जगदीश, रामराज, योगेश, छोटूराम शामिल थे।

चंदन पर पहले से दर्ज हैं सात केस

थाना प्रभारी के अनुसार, आरोपित चंदन पर पहले से विभिन्न पुलिस थानों में सात केस दर्ज हैं। आरोपित पर पहला मामला 2009 में बूंदी के तालेड़ा में जुआ एक्ट के तहत दर्ज हुआ था। इसके बाद अवैध हथियार से संबंधित एक मामला कोतवाली में 2012 में दर्ज हुआ। इसके अलावा 2014 में मारपीट का मामला तालेड़ा, 2016 में इसी थाने में मारपीट, केशवराय पाटन में 2016 में चोरी, महावीर नगर कोटा में अवैध हथियार व केकड़ी में आबकारी अधिनियम के तहत 2017 में एक प्रकरण दर्ज हुआ था। ये सभी मामले न्यायालय में पैङ्क्षडग हैं। 

Tags:    

Similar News