राहुल गांधी को मारने की टिप्पणी करने के वाले के खिलाफ कांग्रेस ने दिया धरना, पुलिस की तारीफ की

Update: 2024-09-20 08:44 GMT

भीलवाड़ा । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को जान से मारने की टिप्पणियां करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और राहुल गांधी को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने की मांग को लेकर आज जिला कांग्रेस कमेटी ने सूचना केन्द्र पर धरना दिया। इस मौके पर चेतावनी दी गई कि अगर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो कांग्रेस हर मोर्चे पर आन्दोलन करने को तैयार है।

जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने इस मौके पर कहा कि लोकसभा में नेता विपक्ष एवं कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपाई नेताओं द्वारा की जा रही अनर्गल टिप्पणियों और इनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े द्वारा प्रधानमन्त्री मोदी को पत्र लिखने के बाद भी प्रधानमंत्री द्वारा इस पर चुप्पी साधे जाने पर प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार आज सूचना केन्द्र पर धरना देकर विरोध जताया है। त्रिपाठी ने यह भी कहा कि भीलवाड़ा और शाहपुरा जिले में माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया जा रहा है। इसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि दोषी किसी भी सम्प्रदाय का हो उसे सजा मिलनी चाहिए लेकिन माहौल बिगाडऩे की किसी को इजाजत नहीं देनी चाहिए। उन्होंने शाहपुरा में भाईचारे की मिसाल कायम करने की भी तारीफ की।

धरने को पीसीसी सदस्य मनीष मेवाड़ा , नेता प्रतिपक्ष धर्मेन्द्र पारीक , पूर्व सभापति मधु जाजू , मंजू पोखरणा , मो .रफीक शेख ,अनिल राठी , महिला जिलाध्यक्ष रेखा हिरण , मेवाराम खोईवाल , मनोज पालीवाल और एडवोकेट भैरूलाल बैरवा ने संबोधित किया।

Similar News