मारपीट की घटना के बाद राजसमंद में माहौल गर्माया,थाने पर प्रदर्शन, तोड़फोड़

Update: 2024-09-27 03:53 GMT


राजसमंद । शहर ई राजनगर थाना इलाके में दो युवकों के साथ मारपीट की घटना के बाद माहौल गर्माया, राजनगर पुलिस थाने पर बडी संख्या में लोगो ने प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। गुस्साई भीड़ ने वाहनों के शीशे फोड़ दिए। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर स्थिति को संभाला।


शहर में तनाव का माहौल बन गया।  डीवाईएसपी विवेक सिंह के अनुसार राजनगर पुलिस थाना सर्कल में मामू भाणेज रोड पर कृष्णा व राहुल बैठे हुए थे। इस दौरान 3-4 युवक आए। कहासुनी के बाद उन्होंने दोनों युवकों को पीट दिया। परिजन ने राजनगर पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल क्षेत्र में शांति स्थिति बनी हुई।



लोग किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें।घटना के बाद एएसपी महेन्द्र पारिक, डीवाईएसपी विवेक सिंह, कांकरोली पुलिस थाना इंचार्ज हनवंत सिंह सोढा, राजनगर पुलिस थाना इंचार्ज रमेश मीणा सहित नाथद्वारा डीवाइएसपी व बडी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।घटना के बाद गुस्साए लोग राजनगर पुलिस थाने पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ने की मांग की। इस दौरान पुलिस के वाहन भी दाणी चबूतरा, फव्वारा चौक बस स्टेण्ड सिलावट वाडी सहित बाजार में गश्त करती रही जिससे कोई अप्रिय वारदात न हो।

Similar News