मारपीट कर वृद्ध के गले से सोने की रामनामी व बाइक सवार से छीनी नकदी

Update: 2024-09-12 10:00 GMT

राजसमंद। कुंवारिया थाना क्षेत्र के जूणदा- टपरी खेड़ी मार्ग पर गुरुवार सुबह बाइक सवार तीन लुटेरों ने मारपीट करते हुए एक वृद्ध को लूट लिया। घटना के दौरान हीं मार्ग से गुजर रहे एक अन्य बाइक सवार को भी लुटेरों ने मारपीट करते हुए उसकी नकदी छीन ली।

जानकारी के अनुसार जूणदा निवासी शंभू लाल गाडरी पिता बालू राम गाडरी गुरुवार की सुबह करीबन 6.15 बजे जूणदा- टपरिया खेड़ी मार्ग पर स्थित खेतों में पशुओं को चराने के लिए जा रहा था कि पीछे से आए बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने हवा भरने के पंप से मारपीट करते हुए वृद्ध के गले में पहनी हुई रामनवमी को छीन लिया। घटना के कुछ क्षणों के बाद टपरिया खेड़ी की ओर से आ रहे हैं अन्य बाइक सवार व्यक्ति को भी इन लुटेरों ने मारपीट करते हुए छीना झपटी करते उसकी जेब में रखी हुए नकदी को छीन लिया। लूट की वारदात को अंजाम देकर तीनों नकाबपोश लुटेरे टपरिया खेड़ी चौराहे की ओर भागने में सफल हो गए। तीन लुटेरों के द्वारा की गई गंभीर मारपीट से निढाल वृद्ध बेबस होकर रास्ते में ही बैठ गया तो मार्ग से गुजरते राहगीरों ने जूणदा गांव में सूचना दी जिस पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लुटेरों की मारपीट से गंभीर घायल शंभू लाल गाडऱी को राजसमंद चिकित्सालय पहुंचाया गया।

नकाबपोश तीन लुटेरों के द्वारा बेरहमी से की गई मारपीट से शंभू लाल गाडरी के सिर, पांव, पीठ, आंख आदि स्थानों पर गंभीर चोटे पहुंची है। लूट के शिकार वृद्ध के पुत्र भैरूलाल गाडरी ने बताया कि उनके पिता के साथ की गई मारपीट से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के दौरान टपरिया खेड़ी चौराहा की ओर से आ रहे हैं बाइक सवार भीलवाड़ा जिला निवासी व्यक्ति को भी लुटेरों ने मारपीट की गई, उन्हें भी राजसमंद चिकित्सालय में उपचार के बाद में उनके परिवारजन भीलवाड़ा चिकित्सालय में ले गए।

Similar News